रिया चक्रवर्ती से तीन दिन के पूछताछ के बाद ड्रग पैडलिंग, और सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के मामले में NCB ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड से अभी सबसे बड़ी खबर आ रही है कि रिया चक्रवर्ती  को  ड्रग पैडलिंग और  कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। जिसके कारण आज 3 दिनों के पूछताछ के बाद आज NCB ने गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि अब रिया तो गिरफ्तार हो ही गई है अब गिरफ्तारी के बाद रिया का मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट दोनों करवाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि आज 7:30 बजे रिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा  कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा।

गूगल इमेज

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि NCB को लग रहा है कि पिछले कुछ दिनों से जो रिया चक्रवर्ती जानकारी दे रही है वह बहुत ज्यादा है इसीलिए रिया चक्रवर्ती से आगे कोई भी पूछताछ नहीं किया जाएगा। NCB के ऐसा करने पर होगा ये कोर्ट अपनी तरफ से ही ज्युडिशियल कस्टडी अपनी तरफ से तय करने वाला है।आगे यह भी हो सकता है कि  रिया के वकील सतीश मानशिंदे जमानत की अर्जी भी दे सकता है।

बताया जा रहा है कि पहले दिन ही रिया चक्रवर्ती से NCB ने 6 घंटे तक लगातार पूछताछ की किया था। उसके बाद भी एनसीपी ने रिया चक्रवर्ती का पीछा नहीं छोड़ा और दूसरे दिन भी लगातार  8 घंटे तक रिया से  पूछताछ किया।और  आज तीसरे दिन 3 घंटे तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करने के   बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती आखिरकार गिरफ्तार कर  ही लिया।

 जैसा कि हम सभी जानते हैं सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस मामला इतना दिन से चल रहा था पर  कुछ सही से सामने नहीं आ रहा था। अब जाकर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी बताई जा रही है। लेकिन इसमें एक बात ये भी है कि ये गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है।

खबरों की माने तो बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार  सुशांत सिंह के फैंस बहुत दिनों से कर रहे थे। जैसा कि हम सभी ने देखा था कि सुशांत सिंह केस  में सीबीआई को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने की बात कही जा रही थी। लेकिन इस बीच में एक दूसरा ही मोड़ आ गया जिसमें  ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में NCB की एंट्री हुई थी। जिसमें सबसे पहले  ड्रग का व्यापार करने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था।अब ड्रग के मामले में रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *