बंगाल के दक्षिण 24 परगना में बीजेपी महिला कार्यकर्ता के घर में घुसकर किया मारपीट, TMC पर आरोप

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल मे  भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बार-बार हमले हो रहे हैं। ये हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।  ये खबर बंगाल  राज्य के दक्षिण 24 परगना से  है। बताया जा रहा है की जहां पर एक बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं को गोली मार दिया गया है। बीजेपी महिला कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है और उन्हें आनन-फानन में  अस्पताल मे  भर्ती करवा दिया गया है। जहां पर बीजेपी महिला कार्यकर्ता का इलाज चल रहा है।

उसके बाद इस बात की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई और पुलिस  ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता के महिला विंग की नेता को राज्य के दक्षिण 24 परगना जिले में कुछ अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दिया है। उसके बाद पुलिस ने ये भी  कहा कि हम इस मामले की जांच अच्छी तरीके से कर रहे हैं और जल्द ही अज्ञात अपराधियों को हम गिरफ्तार भी कर लेंगे।

 इस पीड़ित महिला बीजेपी कार्यकर्ता  की पहचान राधारानी नस्कर के रूप में कीया गया है।  बताया जा रहा है की ये महिला  दक्षिण 24 परगना जिले के बिष्णुपुर इलाके में बूथ समिति की उपाध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी और महिला मोर्चा समिति की कैशियर  है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के पति अरुण नस्कर बिष्णुपुर में भाजपा के स्थानीय बूथ समिति के अध्यक्ष हैं। लोगों के जानकारी के अनुसार  तृणमूल कॉन्ग्रेस समर्थक सशस्त्र बदमाशों का एक समूह पीड़ित महिला के पति अरूण जो कि भाजपा के स्थानीय  बूथ समिति के अध्यक्ष हैं। उनको खोजते हुए उनके घर में घुस गया भगवान की दया से उस समय उनके पति अरुण घर में नहीं थे। जब महिला बीजेपी कार्यकर्ता ने शोर मचाया तब  बदमाशों ने  राधारानी की पिटाई की और सिर के पिछले हिस्से में गोली मारकर घायल कर दिया। 

खबर सामने आ रही है कि इससे पहले भी भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले किए गए थे। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के कलना के पास पथर घाटा में एक भाजपा कार्यकर्ता रॉबिन पॉल रहता था जिसे कुछ दिन पहले पीट-पीटकर मार दिया गया था।

 उसके बाद रॉबिन पॉल के परिवार वालों ने बताया कि  उनके घर के सामने मनरेगा के तहत काम चल रहा था और मनरेगा के करमचारी वहां पर खड़े होकर पेड़ कटवा रहे थे। इस बात पर रॉबी ने  उन लोगों को  रोका  उसके बाद दोनों के बीच बहस बाजी छीङ गई और कुछ ही देर में मारपीट होना शुरू हो गया।

इस मौके पर तृणमूल कॉन्ग्रेस (TMC) के लगभग 50 से अधिक कार्यकर्ता वहां पर एक साथ जमा हो गए और वो सब  इकट्ठा हो कर  रॉबिन की लिंचिंग कर दीया।

उसके बाद तृणमूल कॉन्ग्रेस के सभी कार्यकर्ता ने मिलकर रॉबिन को  बहुत मारा उसके बाद रॉबिन को बहुत सारे गांव में ले जाकर  घुमाने लगा।  उसके बाद वहाँ के  टीएमसी के डिप्टी चीफ ने उसके साथ जम कर मारपीट कीया। रॉबिन के परिवार वाले ने उन लोगों पर आरोप लगाया कि जब रॉबिन को उसकी बेटी ने पानी देने का प्रयास किया तो तृणमूल कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उसे पानी नहीं देने दिया। उसके बाद तृणमूल कॉन्ग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रॉबिन की बेटी को धमकाया और कहा कि अगर तुम अपने पिता की मदद करोगी तो  जो हाल हमने तुम्हारे पिता का किया है। वही हाल तुम्हारा भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *