अमित शाह ने भारत की बेटी के वचनों का रखा मान, मुंबई पुलिस और संजय रावत की जुबानी जंग को देखते हुए, कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा देने का किया फैसला

ये खबर   बॉलीवुड और राजनीति दोनो  से जुड़ी हुई है। जहां पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और राजनीतिक से शिवसेना संजय रावत के बीच कुछ दिनों से काफी बहस बाजी छिड़ी हुई है जिसके कारण अमित शाह ने कंगना रनौत की वॉइस लेने की सुरक्षा देने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर बार-बार शिवसेना संजय रावत के बीच सोशल मीडिया पर बेजुबान बाते  देखने को मिल रही है। इस चीज को देखते हुए संजय रावत ने कहा अगर कंगना को मुंबई में डर लग रहा है तो वो आखिरकार मुंबई आई ही क्यों उन्हें मुंबई नहीं आना चाहिए।

Google Image

 कंगना ने अपने ट्वीट में कहा है कि  मैं हमेशा अमित शाह  की आभारी रहूंगी क्योंकि उन्होंने मेरे ऊपर खतरा को देखते हुए मेरे लिए सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था किया। अब मुझे पूरा विश्वास हो रहा है कि अब किसी भी  देशभक्त की आवाज को कोई भी कुचल नही सकता है।

कंगना रनौत  ने लिखा है कि  अमित शाह ने भारत की एक बेटी के मान सम्मान का ख्याल रखा और ऐसे हालात को देखते हुए भी उन्होंने  हमे मुंबई जाने की इजाजत दीया और साथ में मेरे सुरक्षा का भी अच्छा व्यवस्था करवा दिया।

 बताया जा रहा है कि कंगना रनैत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के मामले में बहुत दिनों से  उ’द्धव ठाकरे सरकार और मुंबई पुलिस को घेरने में लगी रहती है । सुशांत सिंह सुसाइड केस को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत  मुंबई पुलिस पर आरोप पर आरोप लगाई जा रही है। जिसके कारण इन लोगों के बीच में हमेशा बहस बाजी छीङ ही जाती है।

मुंबई पुलिस कमिश्नर को अपने निशाने पर लेते हुए कंगना रनौत ने अपनी एक ट्वीट  मे कहा है  कि मुबंई पुलिस कमिश्नर ने ऐसे कुछ गलत बयान बाजी  की गई पोस्ट को लाइक किया है। इस  पोस्ट को देखते ही  मुंबई पुलिस और कंगना रनौत के बीच बस बाजी शुरू हो गई। इस चीज को देखते हुए शिवसेना के नेता संजय रावत ने बताया कि अगर कंगना रनौत को मुंबई पुलिस  और मुंबई में रहने में डर लग रहा है तो उन्हें यहां पर नहीं रहना चाहिए।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि इसके बाद  भी फिल्म अभिनेत्री कंगना रौनत ने  मुंबई को पाकिस्तान घोषित करने की कोशिश की थी। इसके बाद ही कंगना रौनत ने कई बार  शिवसेना और संजय राउत को निशाने  पर भी ली थी।

बताया जा रहा है कि कंगना ने अपने एक ट्वीट में भी कहा है कि किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र उसी का है जिसने महाराष्ट्र का गौरव और प्रतिष्ठा दोनों को बचाया है। कंगना ने कहा कि मैं डंके की चोट पर ऐलान करती हूं कि मैं एक मराठी हूं जिसको जो उखाड़ना है  मेरा उखाड़ लो।  अब आपको बता दें कि कंगना के साथ  Y कैटेगरी सुरक्षा के तहत 11 सुरक्षाकर्मी कंगना के सुरक्षा के लिए 24 घंटे तैनात  भी किया जाऐगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *